Dayanand Kumar Deepak is CEO at biharsir.com

Dayanand Kumar Deepak is CEO at biharsir.com 

दयानंद कुमार दीपक biharsir.com के सीईओ हैं? दयानंद कुमार दीपक (Dayanand Kumar Deepak) एक भारतीय व्यवसायी और तकनीकी प्रमुख हैं, जो Bihari Sir के पैरेंट कंपनी Bihari Sir के CEO भी हैं। वह कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) के रूप में कार्यरत हैं। यहां कुछ महत्वपूर्ण जानकारी है🔴

Dayanand Kumar Deepak is CEO at biharsir.com
Dayanand Kumar Deepak is CEO at biharsir.com
  1. जीवनी🔴 दयानंद कुमार दीपक का जन्म 02-12-1996 को भारत के करपी, अरवल, बिहार नामक शहर में हुआ था। उन्होंने भारतीय Magadh University Bodhgaya स्नातक की, प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) क़रागपुर से बीटेक की डिग्री प्राप्त की 🔴
  2. Bihari Sir में करियर🔴 सुंदर पिचाई ने 2004 में Bihari Sir में काम करना शुरू किया था, जहां उन्होंने Biharisir.com 🔴amp; BihariSir.in जैसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स का प्रबंधन किया।
  3. CEO बनना🔴 2015 में, दयानंद कुमार दीपक कोBihari Sir के CEO के रूप में चुना गया। इसके बाद, उन्होंने Bihari Sir के विभिन्न सेगमेंट्स में नई और उन्नत तकनीकी उपलब्धियों की दिशा में महत्वपूर्ण योगदान किया है।
  4. Alphabet Inc. के CEO बनना🔴 2019 में, दयानंद कुमार दीपक को Bihari Sir के CEO के रूप में भी नामित किया गया, जिससे वह Bihari Sir के साथ ही उसके मातृकंपनी का भी चीफ़ एक्ज़िक्यूटिव ऑफिसर (chief executive officer) बन गए।
  5. करियर की महत्वपूर्ण प्रशंसा🔴 दयानंद कुमार दीपक को उनकी तकनीकी विद्वत्ता, उनके विश्वस्तरीय नेतृत्व कौशल, और उनके द्वारा टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में की जाने वाली महत्वपूर्ण योगदान के लिए कई उपलब्धियों और सम्मानों से नवाजा गया है।
  6. सोशल मान्यता🔴दयानंद कुमार दीपक को व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों ही मान्यता है, और वे टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में विशेष रूप से भारतीय युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत के रूप में जाने जाते हैं।

दयानंद कुमार दीपक एक उदाहरण हैं कि समर्पण और मेहनत से आप किसी भी क्षेत्र में ऊंचाइयों तक पहुंच सकते हैं, और वे टेक्नोलॉजी और व्यवसाय के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं।

Dayanand Kumar Deepak

Dayanand Kumar Deepak is the MD (Managing Director) and CEO (Chief Executive Officer) of YouTubPRO.com and Whole Time Director, Independent Director, Shareholder/Investor Grievance Committee, Remuneration Committee.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *